चंडीगढ़बॉलीवुड

पंजाब / धर्मग्रंथ विवाद में रवीना टंडन और फराह खान को हाईकोर्ट ने दी राहत; कहा-बलपूर्वक कार्रवाई न की जाए

पंजाब / धर्मग्रंथ विवाद में रवीना टंडन और फराह खान को हाईकोर्ट ने दी राहत; कहा-बलपूर्वक कार्रवाई न की जाए

चंडीगढ़. बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और कोरियोग्राफर व फिल्‍म निर्माता फराह खान को पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट से राहत मिली है। गुरुवार को धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में दर्ज एफआईआर के मामले में सुनवाई के बाद हाईकोर्ट ने उनके खिलाफ कार्रवाई पर राेक लगा दी है। रवीना टंडन व फराह खान की याचिकाओं पर हाईकोर्ट ने पंजाब सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। हाईकोर्ट ने पुलिस को दोनों के खिलाफ कोई बलपूर्वक कार्रवाई न करने के आदेश दिया है।

दरअसल, पिछले साल दिसंबर में द कपिल शर्मा शो का एक एपिसोड प्रसारित किया गया। इसमें फराह खान की तरफ से भारती सिंह और रवीना टंडन को एक अंग्रेजी अक्षर की स्पेलिंग लिखने के लिए कहा गया था। यह शब्द पवित्र धार्मिक ग्रंथ से लिया गया था। भारती इसका मतलब नहीं जानती थी। उन्होंने अपनी तरफ से ही इसका मतलब बताते हुए इसका मजाक उड़ाया। रवीना और फराह भी उनके इस मजाक में शामिल हुई और उन्हें मजाक उड़ाने से नहीं रोका।

कौन क्या कर रहा है इन दिनों?

रवीना टंडन लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन छोटे पर्दे पर काफी सक्रिय हैं। हाल ही में उन्होंने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के सीजन-9 को जज किया था। इसके अलावा भारती सिंह भी टीवी पर काफी सक्रिय हैं। वह कपिल शर्मा के शो में नजर आती हैं। इसके अलावा वह कई और शो में बतौर होस्ट या कॉमेडियन नजर आती रहती हैं। फराह खान ने इस साल स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 और हाउसफुल 4

Related Articles

Leave a Reply

Close