खेल जगत

कंगना रनौत ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से पहले विराट कोहली को दिया नया नाम

नई दिल्‍ली: न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली को नया नाम दिया है। कोहली ने हाल ही में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ संपन्‍न तीन मैचों की वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया और वह सबसे सफल भारतीय बल्‍लेबाज रहे। कोहली पहले वनडे में सफल नहीं हुए, लेकिन इसके बाद उन्‍होंने जोरदार वापसी की और अगले दो मैचों में दमदार पारियां खेली।

31 साल के कोहली ने दूसरे व तीसरे वनडे में क्रमश: 78 और 89 रन की पारियां खेली। टीम इंडिया ने यह दोनों मुकाबले जीते और तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की। कोहली को इसमें प्‍लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया था। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज की कोशिश इसी लय को न्‍यूजीलैंड में भी बरकरार रखने की होगी।

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से पहले कंगना रनौत ने भारतीय कप्‍तान के बारे में अपने विचार प्रकट किए हैं। प्रसारणकर्ता चैनल पर अपनी फिल्‍म पंगा का प्रमोशन करने पहुंची कंगना ने कोहली को टीम इंडिया का ‘पंगा’ किंग करार दिया। कंगना ने साथ ही कहा कि भारतीय क्रिकेट सुपरस्‍टार निडर व्‍यक्ति हैं। 32 साल की कंगना ने कहा, ‘मैं पंगा क्‍वीन हूं और टीम इंडिया का पंगा किंग निश्चित ही विराट कोहली है। वह निडर है और आने वाली चुनौतियों के लिए तैयार रहते हैं। इस बार हम दोनों एक ही दिन पंगा लेने जा रहे हैं। मेरा पंगा थिएटर्स में जबकि उनका न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से होगा। यह मजेदार होगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close