मेरा शहर

कपूरथला में एएसआई ने की हत्या / कार का पीछा करने से गुस्साए एएसआई ने मारी 4 गोलियां, कबड्‌डी खिलाड़ी की मौत, दूसरा जख्मी

कपूरथला. गांव लखन के पड्‌डा में नशा तस्कर समझ गाड़ी का पीछा कर रहे गांव वालों पर गुस्सा एएसआई ने वीरवार देर रात सीधे फायर कर दिया, जिससे प्रसिद्ध कबड्‌डी खिलाड़ी अरविंदरजीत सिंह की मौत हो गई, जबकि एक अन्य खिलाड़ी प्रदीप सिंह जख्मी हो गया। गांव की फिरनी के पास फायर करने वाला एएसआई परमजीत सिंह पुत्र विरसा सिंह निवासी गांव बामूवाल थाना ढिलवां में तैनात है जो हाल ही में प्रमोट हुआ था। सुभानपुर पुलिस ने हत्या व आर्म्ज एक्ट के तहत केस दर्ज कर परमजीत को उसके साथी मंगू पुत्र जसविंदर सिंह वासी लखन के पड्‌डा को गिरफ्तार कर लिया।इस्तेमाल लाइसेंसी रिवॉल्वर बरामद कर लिया है। एएसआई सस्पेंड कर दिया गया है। एएसआई को हथियारों से इतना लगाव था कि उसने फेसबुक अकाउंट पर अपनी कई पोस्टें अलग अलग हथियारों के साथ ही पोस्ट कर रखी हैं। देर शाम परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया।

स्टेडियम के पास खड़ी थी काले रंग की कार…
घायल प्रदीप सिंह ने बताया, वीरवार देर रात 9:30 बजे कबड्‌डी खिलाड़ी अरविंदरजीत सिंह,व साथियों समेत कार से आ रहे थे। स्टेडियम के पास एक काले रंग की कार संदिग्ध खड़ी पाई जिसपर पर्दे लगे हुए थे। गाड़ी के पास जाने पर एएसआई ने कार भगा ली। जब उन्होंने कार को रोका तो परमजीत ने बिना चेतावनी के फायर करने शुरू कर दिए।

एक गोली अरविंदर जीत के सीने में लगी, जबकि दूसरी गोली प्रदीप के कंधे में लगी। परमजीत ने कुल 4 राउंड फायर किए । बाद में उसी कार में सवार उनके गांव के ही रहने वाले मंगू ने ललकारे भी मारे। उन सभी ने गाड़ी में छिपकर अपनी जान बचाई व पूर्व सरपंच शरणजीत सिंह की मदद से अरविंदर को एसजीएल अस्पताल मुस्तफाबाद ले गए, जहां उसकी गंभीर हालत को देख उसे जालंधर कैपिटल अस्पताल रैफर कर दिया। अरविंदरजीत ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close