चंडीगढ़

केडी भंडारी को मोहाली में घेरने के मामले में बोले भाजपा नेता- किसान नहीं, कांग्रेसी व विरोधी कर रहे हैं परेशान

मोहाली। चुनाव घोषणा-पत्र जारी करने आए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पदाधिकारियों का वीरवार को किसानों ने विरोध किया। पूर्व सीपीएस केडी भंडारी समेत भाजपा के सचिव मोहाली के एक पैलेस में चुनाव घोषणा पत्र जारी कर रहे थे तो बाहर किसान हंगामा कर रहे थे। हालांकि पुलिस ने पहले ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर रखे थे।

भाजपा नेताओं ने कहा कि ये कांग्रेस के वर्कर हैं जो हंगामा कर रहे हैं। निकाय चुनाव में भाजपा पूरे सूबे में बेहतर प्रदर्शन करेगी। सुभाष शर्मा ने कहा कि शिअद से अलग होकर भाजपा को कोई नुकसान नहीं हुआ है। उलटा शिअद को इसका खामियाजा भुगताना पड़ रहा है क्योंकि वे कहीं भी अपने पूरे उम्मीदवार भी मैदान में नहीं उतार सकी।

चुनाव घोषणा पत्र में किए 31 वादे
भाजपा ने 31 वादों का चुनाव घोषणा पत्र जारी किया गया है। उसमें शहर को डिजिटलाइज्ड करने के साथ-साथ सफाई की व्यवस्था को पूरा करने का दावा किया गया है। भाजपा ने कहा कि लोग किसी तरह का विरोध नहीं कर रहे, ये सिर्फ विपक्ष पार्टियों के वर्कर ही हैं।

Related Articles

5 Comments

  1. Pretty nice post. I just stumbled upon your blog and wished to say that I have really enjoyed surfing around your blog posts. In any case I will be subscribing to your rss feed and I hope you write again soon! Maria Shea Erasmus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close